fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Breaking News State

आम माफी योजना से लोगो को मिलता है लाभ – महापौर

उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने इस वित्तीय वर्ष में 4,03,943 करदाताओं से अब तक 569.01 करोड़ रुपये संपत्ति कर के रूप में एकत्रित किए गए हैं। वही पिछले वित्तीय वर्ष में 4,17,464 करदाताओं से 540.92 करोड़ रुपये संपत्ति कर के रूप में एकत्रित किया गया था। यह पिछले वर्ष की तुलना में लगभग 30 करोड़ रुपये अधिक है।

उन्होंने उन संपत्ति कर दाताओं से अपील की जिन्होंने अभी तक अपना देय संपत्ति कर जमा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि अभी तक 32312 संपत्ति करदाताओं ने 27 जनवरी 2021 को शुरू की गई आम माफी योजना का लाभ उठाया है।

अगले सप्ताह होली का त्यौहार है और अंतिम क्षणों की भीड़ से बचने के लिए करदाताओं को अपना बकाया संपत्ति कर समय से पूर्व जमा कर देना चाहिए। उन्होंने करदाताओं से अपना बकाया संपत्ति कर जमा कराए संतुष्ट होकर होली खेलने की अपील की है ।

महापौर जय प्रकाश ने स्पष्ट किया कि आने वाले समय में इस तरह की आम माफी योजना जल्द नहीं दोहराई जाएगी। इसलिए जिन लोगों ने अपने देय संपत्ति कर जमा नहीं किया है, वो अपना बकाया संपत्ति कर का भुगतान कर इस आम माफी योजना का लाभ उठाएं । उन्होंने कहा कि बकाया संपत्ति कर जमा करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2021 है।

Related posts