fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
dddd
Breaking News National

कोयंबटूर में भारी बारिश की वजह से गिरी दीवार, 15 लोगों की मौत 

नेशनल थॉट्स डेस्क।  तमिलनाडु में भारी बारिश की वजह से हालात खराब हो चुके हैं। इसी बीच कोयंबटूर इलाके में बारिश की वजह से एक घर की दीवार गिर गई। जिसमें 15 लोगों की मौत हो चुकी है। मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोयंबटूर में भारी बारिश की वजह से आज सुबह मेट्टुपालयम में नादूर कन्नप्पन लेआउट में एक घर की दीवार गिर गई। इस दौरान क्षतिग्रस्त होने से 15 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल, घटना स्थल पर राहत बचाव अभियान जारी हो गया है। अब तक 12 शव बरामद किए जा चुके हैं। मलबे में दबे बाकी लोगों को निकालने का काम किया जा रहा है। वहीं चेन्नई में बारिश की वजह से घरों में पानी घुस गया है और सड़कों पर जलभराव हो गया है।

तमिलनाडु राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने पुडुचेरी के स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। भारी वर्षा के पूर्वानुमान को देखते हुए मद्रास विश्वविद्यालय और अन्ना विश्वविद्यालय में कल होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के निदेशक एन पुविरासन ने संवाददाताओं से कहा कि ऊपरी वायु प्रवाह के कारण राज्य में भारी बारिश हुई है। उन्होंने कहा कि अगले 24-48 घंटे में हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है। लेकिन रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, वेल्लोर, तिरुवल्लुर, तिरुवन्नमलाई जिलों में अगले 24 घंटों में भारी वर्षा हो सकती है।

 

उन्होंने अरब सागर में दबाव का क्षेत्र बनने के कारण वायु गति बढ़ने की संभावना को देखते हुए मछुआरों को केप को मोरिन और लक्षद्वीप क्षेत्र में समुद्र में न जाने की सलाह दी है। इस बीच शहर के पुलिस आयुक्त ए के विश्वनाथन ने चेन्नई में स्थिति का जायजा लिया और भारी वर्षा के बाद उपायों की समीक्षा की। विश्वनाथन ने कहा कि स्थित को देखते हुए सभी विभागों को सतर्क रहने के लिए कह दिया गया है।

 

Related posts