fbpx
National Thoughts
Breaking News National

बापू की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में जिला उत्तर-पश्चिम ने किया जगह जगह कार्यक्रम 

नई दिल्ली, नेशनल थॉट्स।  2 अक्टूबर यानि की  बापू की 150वीं जयंती। इस दिन को पुरे भारत में बड़ी धूमधाम से मनाया गया।  इसी सिलसिले में दिल्ली प्रदेश भाजपा की ओर से प्रदेश में भी कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। वही जिला उतर-पश्चिम के भाजपा कार्यकताओ ने भी बापू के इस 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में नरेला विधानसभा में जगह-जगह  कार्यक्रम का आयोजन किया।  कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उत्तर-पश्चिम भाजपा अध्यक्ष नीलदमन खत्री ने किया।
 वैश्य समाज के साथ बापू की 150वीं जयंती
 नरेला विधानसभा के अंतरगर्त शिवजी नगर कॉलोनी में वैश्य समाज के साथ बापू जी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य एक मीटिंग का आयोजन किया गया और चर्चा की गई। इस दौरान सभी बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने केजरीवाल सरकार के प्रति उनकी झूठी राजनीति को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। साथ ही पर्यावरण बचाने व पॉलीथिन भगाओ का भी संकल्प लिया। बैठक के बाद थैलों का भी वितरण किया गया। वही बैठक में जिला अध्यक्ष नीलदमन खत्री, वरिष्ठ समाजसेवी राम प्रकाश गर्ग समेत कॉलोनी वासियो की उपस्थिति रही।
सब्जी मंडी में बांटे कपड़े के थैले
बापू की 150वीं जयंती पर नरेला अनाज मंडी के सामने सब्जी मंडी में कपड़े के थैले वितरित किया गया। इस दौरान थैला वितरण कार्यक्रम में साथी फाउंडेशन का विशेष तौर से सहयोग रहा। इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित सभी ने  पर्यावरण बचाओ-पॉलीथिन भगाओ का संकल्प लिया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष नीलदमन खत्री, पूर्व पार्षद केसरानी खत्री, मंडल अध्यक्ष अवध किशोर त्रिपाठी,  साथी फाउंडेशन के निर्देशक सूची श्रीवास्तव, पंकज गुप्ता तथा अन्य पदाधिकारी की विशेष गरिमायी उपस्थिति रहीं।
गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन

महात्मा गाँधी के 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन जिला उत्तर-पश्चिमी दिल्ली भाजपा द्वारा किया गया। इसके तहत जल बचाओ – पर्यावरण बचाओ का संकल्प लिया गया । यह यात्रा नरेला विधानसभा में 5 किमी. की रहीं। इस दौरान जिला उतर-पश्चिम जिला अध्यक्ष नीलदमन खत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष वेद पाल मान, जिला उत्तर-पश्चिम भाजपा एस. सी. एस. टी. मोर्चा अध्यक्ष डॉ. बलवान सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष स्मिता कौशिक, निगम पार्षद सविता खत्री, पूर्व निगम पार्षद केशरनि खत्री समेत सभी भाजपा के सम्मानित पदाधिकारी व कार्यकर्ता-गण की गरिमायी उपस्थिति रहीं।

Related posts

Leave a Comment