fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
yogi j
yogi j
Breaking News State

रेप पीड़िता को जलाने के मामले में सीएम योगी ने लिया एक्शन, अधिकारियों से माँगा रिपोर्ट

नेशनल थॉट्स डेस्क। उन्नाव में रेप पीड़िता को जलाने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से रिपोर्ट तलब कर ली है। सीएम योगी ने शुक्रवार शाम तक रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही सीएम योगी ने आदेश दिया कि पीड़िता को सरकारी खर्च के लिए हर संभव मदद दी जाएगी। कमिश्नर और आईजी को घटनास्थल का मुआयना करने के लिए भेजा गया है। सरकार ने आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है। इस मामले में पांचों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

बता दें, पीड़िता की हालत गंभीर है और उसे राजधानी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्नाव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद पांडेय ने बताया, बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर गांव में एक दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया गया। आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई थीं। पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, बिहार क्षेत्र के हिंदूनगर गांव के रहने वाले शिवम त्रिवेदी और शुभम त्रिवेदी ने 12 दिसंबर, 2018 को इलाके की एक युवती को अगवा करके रायबरेली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में उसके साथ गैंगरेप किया था। जिसका मुकदमा रायबरेली जिले के थाना लालगंज में पंजीकृत है। मामले की सुनवाई रायबरेली जिला अदालत में चल रही है।

Related posts