fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Sports & Crickets

संजू सैमसन हुए टीम में शामिल, शिखर को बैठना पड़ेगा बाहर    

नेशनल थॉट्स डेस्क।  कोलकाता में 21 नवंबर को भारतीय चयनकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ। बांग्लादेश के खिलाफ टीम में चुने गए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को बिना मौका दिए टीम से बाहर कर दिया गया। हालांकि, अब खबर है कि संजू सैमसन को फिर से भारतीय टीम में जगह मिल गई है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में खेल सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर हो सकते हैं। वहीं, संजू सैमसन को धवन की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, शिखर धवन को दिल्ली के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते समय चोट लगी है, जिसे ठीक होने में अभी समय लगेगा। ऐसे में संजू सैमसन उनकी जगह फिर से भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, अभी BCCI ने अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन के बाएं घुटने में महाराष्ट्र के खिलाफ सूरत में सुपर लीग का सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का मैच खेलते हुए चोट लगी है। ये हादसा उस समय हुआ जब बल्लेबाजी के दौरान रन आउट से बचने के लिए उन्होंने फुल स्ट्रेच डाइव लगाई। इस दौरान उनके पैड से निकला लकड़ी का टुकड़ा उनके घुटने में घुस गया। इस चोट के कारमण उनको टांके भी लगे हैं।

Related posts