National Thoughts
Entertainment and Cinema

फ़िल्म “छपाक” का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

नेशनल थॉट्स डेस्क।  निर्देशक मेघना गुलज़ार अपनी आगामी फिल्म “छापक” के साथ हमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर के प्रेरक सफ़र से रूबरू करवाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में ‘मालती’ की भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण ने इस बहुप्रतीक्षित गाथा से एक खुशनुमा पोस्टर रिलीज़ किया है।

जहां तक पोस्टर की बात है, यह बहुत ही मनमोहक है। बादलों से घिरा परफेक्ट बैकग्राउंड और क्लासिक पोज़ के साथ यह पोस्टर आपका दिल जीत लेगा। इस पोस्टर में दीपिका और विक्रांत एक दूसरे के करीब आस-पास टकटकी लगाए खड़े हैं जहाँ उनकी नोकझोंक प्यार में बदलती नज़र आ रही है।

“छपाक” में एक एसिड अटैक सर्वाइवर और उनके संघर्ष के विभिन्न पड़ाव के सफ़र को उजागर किया जाएगा। मालती की भूमिका के साथ दीपिका निश्चित रूप से एक दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं जहाँ वह अनदेखे अवतार में अपने प्रशंसकों से मुखातिब होंगी। एक गहन पर्यवेक्षक होने के नाते और न्यूनतम जानकारी पर ध्यान देने वाली, मेघना और दीपिका दोनों ने कई तथ्यों और वास्तविकता को पेश करने का प्रयास किया है। फ़िल्म के हार्ड-हिटिंग ट्रेलर ने पहले से ही लोगों को भावुक कर दिया है जिसके बाद दर्शक बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतजार कर रहे है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Related posts