You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Chief Minister Yogi Adityanath is the Chanakya of politics - Actor Manoj Joshi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजनीति के चाणक्य हैं – अभिनेता मनोज जोशी

Share This Post

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिल्म ‘द यूपी फाइल्स’ जो कि इस महीने के अंत में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अभिनेता मनोज जोशी ने भगवाधारी मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है। लखनऊ वाले फिल्म निर्देशक नीरज सहाय और उनकी टीम ने इसे एक यूपी के मुख्यमंत्री की बायोपिक नहीं माना है, लेकिन इसे यूपी सरकार द्वारा लाए गए बदलावों से प्रेरित किया गया है।

मनोज जोशी ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री से प्रेरित हूं, लेकिन मैंने किसी की नकल नहीं की है। योगी जी का काम और उनका उत्तर प्रदेश को प्रगति की राह पर ले जाने का जो निर्णय लिया है, वह निश्चित रूप से प्रेरणादायक है। अपने 35 साल के करियर में, मैंने कई ऐतिहासिक/पौराणिक किरदार निभाए हैं, लेकिन ‘वास्तविक जीवन का किरदार’ निभाना चुनौतीपूर्ण रहा है।”

चाणक्य और गोरखनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी के बीच तुलना करते हुए, जोशी ने कहा, “योगी आदित्यनाथ में कठोर निर्णय लेने की गुणवत्ता है, और वे सभी के कल्याण को सुनिश्चित करने के महत्व को जानते हैं। उनकी नीतियों का अनुसरण करने चाहिए।”

जोशी के अनुसार, “योगी आदित्यनाथ समाज के सबसे कमजोर वर्ग के कल्याण को समझते हैं, और उनके निर्णयों का अनुसरण करने के लिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को उनसे सीखना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *