fbpx
National Thoughts
Breaking News National

92 साल के हुए आडवाणी, पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

नेशनल थॉट्स डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी आज (8 नवंबर) 92 साल के हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आडवाणी जी के लिए, सार्वजनिक सेवा हमेशा मूल्यों से जुड़ी रही है।
उन्होंने मूल विचारधार से एक बार भी नहीं मूल विचारधारा से समझौता किया। जब हमारे लोकतंत्र की रक्षा करने की बात आई, तो वह सबसे आगे थे। एक मंत्री के रूप में, उनके प्रशासनिक कौशल सार्वभौमिक रूप से प्रशंसित हैं। पीएम मोदी ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी विद्वान, राजनेता और सम्मानित नेताओं में से एक हैं। उन्होंने भारत को सशक्त बनाने की दिशा में अहम योगदान है। उनके जन्मदिन पर मैं उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।
पीएम मोदी के अलवा पार्टी के दिग्गज नेतओं ने भी एलके आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी है। लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर पहुंचे ये दिग्गज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े दिग्गज नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी के 30 पृथ्वीराज रोड स्थित घर पहुंचे उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। घर पहुंचकर पीएम मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी को फूलों का गुलदस्ता देकर लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर जेपी नड्डा, अमित शाह समेत कई नेता मौजूद रहे। बता दें कि पीएम मोदी ने घर लालकृष्ण आडवाणी के घर पहुंचने से पहले उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी थी।

Related posts

Leave a Comment