ऋतिक रोशन ने फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट बढ़ाने का फैसला लिया

0
31

मुंबई,  कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट 26 जुलाई होने के बाद ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। ऋतिक की पहले सुपर 30 भी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन एकता कपूर के अनाउंसमेंट के बाद ऋतिक ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि वो सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ाएंगे और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी आग्रह किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि कंगना से डरकर ऋतिक ने यह फैसला लिया है।

ऋतिक ने सुपर 30 की रिलीज डेट टालने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं नहीं चाहता की मेरी फिल्म किसी भी सर्कस का हिस्सा बन जाए। इसलिए कैसी भी मानसिक प्रताड़ना से बचने के लिए मैंने प्रोड्यूसर से फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए कहा है। जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्णय लिया जाएगा और उसकी घोषणा की जाएगी।

उन्होंने लिखा, पिछले कई साल से मुझे यह देखकर काफी दुख होता है कि कई लोग इस विवाद को प्रोत्साहित करते हैं। ऐसी चीजें किसी का भी खुला शोषण हैं। मैं अभी तक पूरे धैर्य और शांति के साथ इंतजार कर रहा हूं कि समाज की अंतरआत्मा जाग जाए और ऐसे मामलों पर ध्यान दें।

गौरतलब है कि कंगना की फिल्म मेंटल है क्या पहले 21 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन थोड़े ही दिन पहले एकता कपूर ने इस बात का एलान किया कि वो फिल्म की रिलीज डेट बदल रही हैं। अब फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें कंगना के साथ राजकुमार राव लीड रोल में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here