You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

National Thoughts YouTube channel got huge success, crossed 20 thousand subscribers, hundreds of people congratulated

नेशनल थॉट्स यूट्यूब चैनल को मिली बड़ी कामयाबी 20 हजार सब्सक्राइबर पार, सैंकड़ों लोगों ने दी बधाई

Share This Post

नई दिल्ली – नेशनल थॉट्स यूट्यूब चैनल को मिली बड़ी कामयाबी 20 हजार सब्सक्राइबर पार होने पर नेशनल थॉट्स ने अपने दर्शकों को बधाई दी। इस मौके पर नेशनल थॉट्स के चीफ एडिटर रजनीकांत तिवारी, डॉ. धर्मेंद्र कुमार मिश्रा व अन्य सहयोगियों ने अपने चेयरमैन व प्रेरणा स्त्रोत डॉ. वेद प्रकाश गुप्ता को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर बधाई दी।
इस दौरान   ने कहा कि  रजनीकांत तिवारी ने कहा कि नेशनल थॉट्स को मिली इस उपलब्धि के पीछे  डॉ. वेद प्रकाश गुप्ता की प्रेरणा  की अहम भूमिका रही है। इन्होंने हमें सदैव शुद्ध तरीके के कार्य करने के लिए प्रेरित किया है।

नेशनल थॉट्स वेब चैंनल के द्वारा 20 हजार सब्सक्राइबर पार किए जाने पर टीम को बधाई देते हुए चेयरमैन व प्रेरणा स्त्रोत डॉ. वेद प्रकाश गुप्ता ने किसी भी काम को दिल से किया जाता है तो उसकी सफलता निश्चित होती है।
उन्होंने जीवन में काम आने वाले कुछ गुरूमंत्र बताते हुए कहा कि यदि जीवन में लक्ष्मी चाहिए तो धैर्य रखना सीखो, जीतना चाहते हो तो शौर्य रखो और यश चाहते हो तो दान देना सीखो। इन बातों पर अमल करें तो आप सब को अपना मुकाम हासिल करने में कभी कठिनाई नहीं आएगी।
 
  नेशनल थॉट्स वेब चैनल की उपलब्धि पर बधाई देते हुए डॉ. धर्मेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि नेशनल थॉट्स जिस प्रकार से जनता के बीच सच्ची व सार गर्भित सूचनाएं पहुंचाने का कार्य कर रही है वह काबिले तारीफ है।
मै कामना करता हूं कि नेशनल थॉट्स टीम आगे भी इसी प्रकार कार्य करती रहे। श्री देवालय संघ के राष्ट्रीय प्रचारक दीपक जैन ने भी नेशनल थॉट्स वेब चैंनल के द्वारा 20 हजार सब्सक्राइबर पार किए जाने पर टीम को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *