You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

NTPC wins ET HR World Future Skills Awards 2023

एनटीपीसी ने ईटी एचआर वर्ल्ड फ्यूचर स्किल्स अवार्ड्स 2023 जीता

Share This Post

नई दिल्ली(नेशनल थॉट्स)-एनटीपीसी को “शिक्षा एवं कौशल उन्नयन में एआई/ एआर/ वीआर के सर्वश्रेष्ठ उपयोग” और “विस्तारित उद्यम शिक्षण कार्यक्रम तैयार करने में सर्वोत्तम प्रगति” के लिए प्रतिष्ठित इकोनॉमिक टाइम्स (ईटी) एचआर वर्ल्ड फ्यूचर स्किल्स अवार्ड्स 2023 हासिल हुआ है।

गुरुग्राम में हुए एक कार्यक्रम में एनटीपीसी की तरफ से एनटीपीसी के निदेशक (एचआर) दिलीप कुमार पटेल ने यह पुरस्कार ग्रहण किया।   

पुरस्कार समारोह के दौरान सीईओ (यूपीएल) और ईडी (एचआर) सीतल कुमार, महाप्रबंधक (पीएमआई) सुश्री रचना सिंह भाल, जीएम (आरएलआई), सीपत ए के त्रिपाठी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।  

कर्मचारियों की योग्यता विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है एनटीपीसी 

ये पुरस्कार शिक्षा एवं विकास (एलएंडडी) में वर्चुअल रियलिटी (वीआर) जैसी अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों को अपनाने पर एनटीपीसी के ध्यान केंद्रित किए जाने का प्रमाण है। इससे आईगुरु जैसी एलएंडडी पहल के माध्यम से अपने कर्मचारियों के साथ-साथ आउटसोर्स किए गए कर्मचारियों की योग्यता स्तर को विकसित करने के लिए एनटीपीसी की प्रतिबद्धता का पता चलता है, जिसमें वर्चुअल रियलिटी (वीआर) पर आधारित प्रशिक्षण शामिल है। इसके अलावा, एनटीपीसी ने जीपीआईलर्न, फ्यूचरस्किल्स पाठ्यक्रम और समर्थ मॉड्यूल जैसी कई अन्य नवीन प्रशिक्षण पहल भी शुरू की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *