You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Cricketer Shubman Gill comes with Bajaj Allianz Life Insurance

बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के साथ आए क्रिकेटर शुबमन गिल

Share This Post

नई दिल्ली(नेशनल थॉट्स)- जीवन बीमा कंपनियों में से एक, बजाज आलियांज लाइफ ने अपनी ब्रांड यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए, जाने-माने क्रिकेटर, शुबमन गिल को अपने साथ लिया है।आधिकारिक रूप से इस की घोषणा कर दी गई है।

बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के साथ जुड़कर खुशी हो रही है 

सहयोग पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, शुबमन गिल ने साझा किया, “मुझे बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के साथ जुड़कर खुशी हो रही है; ऐसा लगता है कि यह एक मैच जीतने के लिए सही समय पर की गई साझेदारी है। यहां, यह जीवन के बड़े मैच में जीत के बारे में है। मेरे लिए, फोकस और निरंतरता सबसे महत्वपूर्ण है, और बजाज आलियांज लाइफ ग्राहकों और अभिनव समाधानों के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के साथ इसका प्रतीक है। मैं बजाज आलियांज लाइफ के साथ इस सहयोग के लिए उत्सुक हूं क्योंकि हम भारत के भरोसेमंद लाइफ गोल पार्टनर बनने के लिए मिलकर प्रयास कर रहे हैं।

 हम  शुबमन के साथ साझेदारी करने के लिए काफी उत्साहित थे  

 एसोसिएशन पर बोलते हुए, बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य विपणन अधिकारी, चंद्रमोहन मेहरा ने कहा, “हम लाखों भारतीयों के लिए एक सच्चे जीवन लक्ष्य चैंपियन, शुबमन के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।

शुबमन नए युवा भारतीय का प्रतीक है जो लाइफ मैक्सिमाइज़र और आत्मविश्वासी है दीर्घकालिक योजना और निरंतरता के माध्यम से कई जीवन लक्ष्यों को पूरा करना। खेल के सभी प्रारूपों में उत्कृष्टता प्राप्त करने की दिशा में उनका प्रयास, मूल्य-पैक उत्पादों और ग्राहक-केंद्रित सेवाओं के माध्यम से भारतीयों के पसंदीदा जीवन लक्ष्य प्रवर्तक बनने की हमारी समग्र आकांक्षाओं के अनुरूप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *