You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

35 girls selected for Sunakhi Punjaban season-5, auditions online and offline

सुनाखी पंजाबन सीजन-5 के लिए चुनी गई 35 लड़कियां, ऑनलाइन व ऑफलाइन हुए ऑडिशन

Share This Post

 नई दिल्ली (नेशनल थॉट्स)- सुनाखी पंजाबन सीजन-5 के ऑडिशन के लिए पश्चिम विहार स्थित भारती विद्यापीठ इंस्टीट्यूट ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन एंड मैनेजमेंट के सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।।
  सुनाखी पंजाबन, पंजाबी महिलाओं के सपनों को पंख लगाने का मंच है
सुनखी पंजाबन दिल्ली की पहली सौंदर्य प्रतियोगिता है जो पंजाबी महिलाओं के सपनों को उड़ान भरने का मौक़ा देती है। यह मंच दुनिया में पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत  का परचम लहरा रहा है । यह लड़कियों के लिए अपनी प्रतिभा, योग्यता व पंजाबी संस्कृति के प्रति अपना प्रेम साबित करने का एक बेहतरीन मंच है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने की आयु सीमा 18-30 के बीच है। भाग लेने वाली लड़कियों को पंजाबी पढ़ना, लिखना और बोलना आना चाहिए।

ऑनलाइन व ऑफलाइन ऑडिशन में शामिल हुई  दिल्ली से बाहर की लड़कियां
सफलता दूरियों की मोहताज नहीं होती और न ही सुनाखी पंजाबन बनने का सपना किसी भी तरह की दूरी का मेहताज है। होशियारपुर, रोपड़, आनंदपुर साहिब,  संगरूर,  अमृतसर,  चंडीगढ़ , मोहाली, पंचकूला, कानपुर,  कुरुक्षेत्र,  बठिंडा और फगवाड़ा से लड़कियों ने सुनाखी  पंजाबन में ऑडिशन दिए। ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही ऑडिशंस बहुत ही खूबसूरती के साथ संपन्न हुए।  73 में से  30 प्रतिभागियों को सुनाखी पंजाबन के ग्रैंड फिनाले से पहले ग्रूमिंग सेशन के लिए चुना गया। ग्रूमिंग सेशन में लड़कियों को पंजाबी पड़ना, लिखना व बोलना सिखाया जाएगा, साथ ही पंजाबी संस्कृति व सभ्याचार पर भी सेशन होंगे।
ऑडिशन के लिए जूरी मेंबर में ये लोग रहे शामिल
डॉ.अवनीत कौर भाटिया, टुगेदर मीडिया द्वारा रचित सुनखी पंजाबन का मंच पंजाबी भाषा पंजाबी सभ्याचार और पंजाबी पहनावे को मुख्य रखते हुए  इस बार अपने पांचवें साल में कदम रख चुका है। सुनखी पंजाबन सत्र 5 के ऑडिशन के लिए हमारे सम्मानित न्यायाधीश डॉ सिमरन सेठी (सहायक प्रोफेसर, खालसा कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय), मेघा रावत (भांगड़ा प्रशिक्षक) , गुरमानस सिंह ( प्रोडक्शन मैनेजर विरसा फ़िल्मस), रसराज कौर (वॉइस ओवर आर्टिस्ट), श्रीकांत जुनेजा (अभिनेता, मोटिवेशनल स्पीकर, इनफ्लुएंसर), गुरलीन कौर (इवेंट कोऑर्डिनेटर टोनी इन्न व वरिष्ठ कार्यकारी एयरवेज़ टरैवलस) जिन्होंने ऑडिशन राउंड के बाद अपना फैसला सुनाते हुए 35 लड़कियों का चुनाव किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *