You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

भाजपा मेरे खिलाफ कर रही है झूठा प्रचार : राघव चड्ढा

Share This Post

नई दिल्ली (नेशनल थॉट्स)- राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान  कहा कि मेरे भाजपा मेरे खिलाफ पूरी तरह से झूठा प्रचार कर रही है। हमारी आवाज दबाना चाहती है।

इस दौरान राघव चड्ढा काफी आक्रामक दिखे उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राघव चड्ढा ने कहा कि एक झूठ को एक हजार बार बोलोतो वो झूठ सच्चाई नहीं बनता। बस बीजेपी मेरे पीछे पड़ गई है, इन्होंने ठान लिया है मेरे खिलाफ दुष्प्रचार और प्रोपेगेंडा करेंगे।

भाजपा का पर्दाफाश करने के लिए मुझे मीडिया के सामने आना पड़ा

पत्रकार वार्ता में राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे भाजपा का पर्दाफाश करने के लिए आज मीडिया के सामने आना पड़ा है। एक किताब दिखाते हुए कहा कि ये रुल बुक है जिससे हिसाब से राज्यसभा चलती है। उन्होंने कहा कि रुल बुक कहती है कि किसी भी समिति के गठन के लिए कोई भी सांसद नाम प्रस्तावित कर सकता है। और जिस मेंबर का नाम प्रस्तावित किया गया है। उस मेंबर के किसी साइन की कोई जरूरत नहीं होतीलेकिन उनके खिलाफ झूठा प्रचार किया जा रहा है। लेकिन मैं इनसे डरने वाला नहीं हूँ।

मोदी सरकार की नई परंपरा, जो सरकार के खिलाफ बोलेउसकी सदस्यता खत्म करो

राघव चड्ढा की साथ पत्रकारों के बीच आए राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने एक नई परंपरा शुरू की है कि, जो भी सरकार के खिलाफ बोलेउसकी सदस्यता खत्म करोउसे बाहर करोएफआईआर करोये सीधे-सीधे तानाशाही घोषित कर दोक्यों लोकतंत्र का ढिंढोरा पीट रहे हो

उन्होंने कहा भाजपा के गृहमंत्री ने कितना बड़ा झूठ बोलासदन में गृह मंत्री कह रहे है कि फर्जी वाड़ा हो गयासिग्नेचर गलत हो गयासिग्नेचर कहां से आया किसने करवायादेश के दूसरे नंबर के मंत्री होने पर सदन की कार्रवाई के बारे में इतना सामान्य ज्ञान तो होना चाहिएसिलेक्ट कमेटी में किसी भी सदस्य के द्वाराकिसी भी सदस्य का नाम प्रस्तावित किया जा सकता हैउसके किसी सिग्नेचर की जरूरत नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *