You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

The journey of this strong player from Khatron Ke Khiladi season 13 is over

खत्म हुआ खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से इस मजबूत खिलाड़ी का सफर

Share This Post

नई दिल्ली (नेशनल थॉट्स) : खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है। रोहित शेट्टी का शो तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक-एक कर अब तक कई खिलाड़ियों के विकेट गिर चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक और कंटेस्टेंट का नाम शामिल हो गया है।
 
 
क्या था एलिमिनेशन टास्क ?
एलिमिनेशन टास्क में कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने के लिए पानी से भरा शीशे का एक बॉक्स दिया गया था। इस बॉक्स के अंदर चेन से बंधे कई सारे ब्लॉक्स रखे थे। कंटेस्टेंट्स को पानी में जाकर इन बॉक्स को अलग करना था और बाहर आकर उन सभी एक टेबल पर अरेंज करना था। इस टास्क में ट्विस्ट ये था कि कंटेस्टेंट जैसे ही टैंक से बाहर आएगा पानी का लेवल अपने आप कम होने लगेगा और येलो लाइन को छूते ही टास्क खत्म हो जाएगा। इससे पहले खिलाड़ी को अपना स्टंट पूरा करना है।

किस कंटेस्टेंट का हुआ एलिमिनेशन ?
केकेके 13 के इस एलिमिनेशन टास्क में बाजी अर्चना गौतम मार ले गईं। उन्होंने सबसे कम समय में टास्क पूरा किया। अर्चना गौतम ने इस टास्क को 6 मिनट 6 सेकेंड  में पूरा किया। वहीं, नायरा बनर्जी ने 6 मिनट 17 में टास्क को कंप्लीट किया, जबकि डेजी शाह सबसे आखिरी नंबर रही। डेजी ने एलिमिनेशन टास्क को पूरा करने में 10 का वक्त लगा दिया। इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 13 से उनका सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *