You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Under the leadership of Chief Minister Kejriwal, Puri Mandir Marg was inaugurated in Karampura

कर्मपुरा में मुख्यमंत्री केजरीवाल के नेतृत्व में, पुरी मंदिर मार्ग का किया गया उद्घाटन

Share This Post

नई दिल्ली।  माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में, विधायक शिवचरण गोयल जी द्वारा आज पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट (PWD) के माध्यम से कर्मपुरा पुरी मंदिर मार्ग के निर्माण कार्य का उद्घाटन सम्पन्न किया गया है। जिसमे क्षेत्रीय पार्षद राकेश जोशी भी मौजूद रहे।

सड़क पुरी मंदिर मार्ग कर्मपुरा का निर्माण कार्य, वाहनों के आसान गतिरोधकों को कम करने, सड़क सुरक्षा को बढ़ाने, और आम जनता को सुविधाएँ प्रदान करने का उद्देश्य रखता है। यह मार्ग मंदिर क्षेत्र को मुख्य रास्ते से जोड़कर स्थानीय लोगों को अधिक सुविधाएँ प्रदान करेगा।

विधायक शिवचरण गोयल ने बताया कि परियोजना लोगों के जीवन में सुविधा लाएगी और इसका प्रभाव उनके दैनिक यातायात और सामाजिक गतिविधियों पर होगा। विधायक ने इस अवसर पर कर्मपुरा पुरी मंदिर मार्ग के निर्माण कार्य में योगदान देने वाले पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट के कर्मचारियों की प्रशंसा की।

यह पहल हमारी सरकार के विकास के क्रम में एक महत्वपूर्ण कदम है और हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है कि हम सड़क सुरक्षा, सुविधाओं का विस्तार और शहरी विकास के माध्यम से आम जनता की जीवनशैली को सुधारने के लिए प्रतिबद्ध हैं।  साथ ही सभी कर्मपुरा निवासियों ने इस कार्य के लिए माननीय विधायक शिवचरण गोयल जी आभार प्रकट किया और कहाँ केजरीवाल सरकार में चारो तरह विकास ही विकास हो रहा है।  उद्घाटन में मोती नगर विधानसभा के सभी कर्मठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *