You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Today's Horoscope 31 August 2023

आज का राशिफल 31 अगस्त 2023

Share This Post

मेष

आज का दिन आपके लिए व्यापार के मामले में अच्छा लाभ लेकर आने वाला है। आपने यदि किसी योजना में पहले धन लगाया था, तो वह  आपको अच्छा लाभ देकर जाएगी। आप अपने घर की साफ सफाई आदि की भी योजना बना सकते हैं। आपका मन धार्मिक कार्यक्रमों की ओर अग्रसर रहेगा, जिसे देखकर परिवार के सदस्यों को खुशी होगी।

वृष

आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहेगा। आप अपने मन की किसी उलझन को लेकर जीवनसाथी से बातचीत कर सकते हैं । भाई व बहनों से यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मन रखेंगे।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है। आपका कोई संपत्ति संबंधित मामला सुलझ सकता है। आप किसी वाहन को चलाते समय सावधानी बरते, नहीं तो समस्या हो सकती है। नवविवाहित जातकों के जीवन में आज किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है।

कर्क

आज का दिन आपके लिए व्यर्थ के बाद विवाद में पड़ने से बचने के लिए रहेगा। आपकी यदि किसी बात को लेकर मानसिक तनाव बना हुआ था, तो वह आज दूर होगा। यदि आप किसी लंबी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसमें आपको वाहन की अकस्मात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है।

सिंह

आज का दिन आपके लिए सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको व्यापार में मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आप अपने दिखावे के चक्कर में अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आपने यदि किसी शेयर मार्केट अथवा सट्टेबाजी में धन का निवेश किया था, तो आपका धन फंस सकता है।

कन्या

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आप व्यवसाय कर रहे लोगों को पार्टनरशिप में किसी काम को करने से बचना होगा, नहीं तो उनका कोई बड़ा नुकसान हो सकता है। आपके विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे। आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाए, नहीं तो समस्या हो सकती है।

तुला

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझन लेकर आने वाला है। आपका कोई पुराना वाद विवाद लंबे समय से लटका हुआ था, तो उसे फाइनल करने की पूरी कोशिश करेंगे। किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिल सकती हैं। आपको वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने की पूरी कोशिश में लगे रहेंगे।  इसके लिए आपको भागदौड़ भी अधिक करनी होगी। आज आप अपने से ज्यादा औरतों के कामों की चिंता करेंगे।

धनु

आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलेगी। लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। संतान की तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बधाएं आ रही थी, तो वह भी आज दूर होंगी।

मकर

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। यदि आप किसी नए कार्य को करने की शुरुआत कर रहे थे, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती हैं। व्यवसाय में आपको मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। जीवन साथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आप अपनी दिनचर्या में यदि बदलाव करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आपको कुछ समय रुकना बेहतर रहेगा। आप अपने खान-पान पर पूरा ध्यान दें। व्यवसाय में आपको कोई नुकसान हो सकता है।

मीन

आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा, नहीं तो कोई शारीरिक  समस्या आपको परेशान कर सकती है। व्यापार में आपको कोई बड़ा नुकसान होने से आपका मन परेशान रहेगा। आपकी कोई डील होते-होते रुक जाएगी। आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *