देश से आतंकवाद को जड़ से मिटाना चाहते हैं प्रधानमंत्री मोदी : मनोज तिवारी

0
64
नई दिल्ली,  (वेबवार्ता)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने आज सीमापुरी विधानसभा क्षेत्र में कई जनसभाओं को संबोधित किया और जनता से अपने पक्ष में जनादेश की अपील की। इस अवसर पर उपस्थित हजारों क्षेत्रीय निवासियों भाजपा कार्यकर्ताओं को मनोज तिवारी ने संबोधित किया।
मनोज तिवारी ने कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव देश राष्ट्रवाद और सत्ता के लिए हो रही साजिश के बीच होगा एक ओर देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद सहित उन तमाम कोशिशों को वीरतापूर्वक नेस्तानाबूद कर रहा है जो हमारे देश की अखंडता के लिए खतरा है दूसरी ओर सत्ता पाने के लिए आतुर विपक्षी पार्टियां किसी भी हद तक जाने को तैयार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश से आतंकवाद को जड़ से मिटाना चाहते हैं तो कांग्रेस के नेता आतंकवाद की जननी पाकिस्तान में जाकर नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए सहायता की भीख माँगते हैं।
श्री तिवारी ने कहा कि मुझे भरोसा है कि देश के सवा सौ करोड़ लोग ही देश के स्वाभिमान का मस्तक नीचा नहीं होने देंगे और देश के स्वाभिमान एवं सम्मान की लड़ाई में दिल्ली के लोग भी अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली बिजली-पानी, परिवहन व्यवस्था की बदहाली से परेशान है और केजरीवाल उनके विधायक और मंत्री भी नैतिकता को तार तार कर संविधान की धज्जियां उड़ाने के कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि जनादेश मिलने के बाद दिल्ली में पानी के लिए संघर्ष में होने वाली मौतों रुकें और उसके लिए हर घर को नल हर घर को पानी योजना को साकार करने के लिए हम प्रयासरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here