You Must Grow
India Must Grow

NATIONAL THOUGHTS

A Web Portal Of Positive Journalism 

Angryman Pamma turned red due to the rising prices of tomatoes, warned of protest on the street

टमाटर के बढ़ते दाम से एंग्रीमैन पम्मा हुए लाल, सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन की दी चेतावनी

Share This Post

नई दिल्ली (नेशनल थॉट्स)- राजधानी दिल्ली में महंगाई चरम पर जनता का महंगाई से बुरा हाल है, हाल ही में दिल्ली सरकार द्वारा बिजली के रेट में बढ़ोतरी की गई। जिसको लेकर लोग सड़कों पर हैं वहीं दूसरी और सब्जियों में टमाटर और मसालों में जीरे के भाव आसमान छू रहे हैं। महंगाई की मार झेल रही जनता हर तरफ से परेशान है।

 

महंगाई के मुद्दे पर भड़के  नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एंग्रीमैन का खिताब पा चुके परमजीत सिंह पम्मा ने रोष प्रकट करते हुए सरकार जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।  आज माटर के दाम 100 पार हो चुके हैं इसको लेकर और टमाटर के बढ़ते दामों पर लगाम लगाने के लिए जल्द ही ठोस कदम उठाए और सरकारी केंद्रों व ट्रकों के जरिए लोगों को टमाटर सस्ते दामों पर उपलब्ध करवाने की मांग की है।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़े दुख की बात है इतनी महंगाई को देखते हुए सरकारें आंखें मुंदी बैठी है और जमाखोरों अपनी मनमर्जी करके वह टमाटर व सब्जियों में कालाबाजारी कर रहे हैं। जिसमें लोगों में काफी रोष है और लोगों का बजट बिगड़ता जा रहा है जिसमें गरीब और मध्यम वर्ग के की रसोई से टमाटर गायब होना शुरू हो गया है लोगों का इतना बुरा हाल है एक तरफ तो नोकरिया नहीं है व व्यापारियों का भी मंदी की दौड़ में चल रहा है इससे महंगाई उनकी ओर कमर तोड़ रही है और खासकर महिलाओं के लिए तो घर का बजट चलाना बहुत ही मुश्किल हो गया है एक तरफ तो सरकार ने पिछले दिनों बिजली के दाम बढ़ा दिए और अब सब्जियों और अन्य चीजों के दाम बढ़ने से बहुत बुरी हालत में गुजर रहे हैं।
परमजीत सिंह पम्मा ने सरकार से अपील की कि वह जल्द से जल्द यह जमाखोरों के खिलाफ कार्रवाई करें और टमाटर के बढ़ती सब्जियों के दामों पर लगाम लगाएं नहीं तो वह सड़कों पर उतर के धरना प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *