fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Breaking News National

AAP ने बनाया गाना, तो मनोज तिवारी ने मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

नेशनल थॉट्स डेस्क।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के उस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई है जिसमें कैंपेन सॉन्ग तो आम आदमी पार्टी का है लेकिन वीडियो दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों से लिए गए हैं। बीजेपी ने इस पर कार्रवाई करते हुए आम आदमी पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजकर उनसे 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है।  यही नहीं चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई है।

इस बारे में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है।  कलाकार रहते मैंने जो फिल्में और गाने किए उसकी क्लीपिंग और तस्वीरों को एडिट करके आम आदमी पार्टी के गाने पर लगाकर केजरीवाल अपने ओछेपन का सबूत दे रहे हैं।  अपने थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगा कर प्रसारित करने का हक आम आदमी पार्टी को किसने दिया? क्या केजरीवाल को ये नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर आप किसी की फोटो को बिना उसकी अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं?” उन्होंने कहा कि ”केजरीवाल विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए इतने बौखला गए हैं कि अपने विज्ञापन के लिए अब वो बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।  असल में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह निराश और हताश हो चुके हैं, क्योंकि उन्हें दिल्ली की जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है।  केजरीवाल की सभाओं में भी भीड़ नहीं आ रही है और इसलिए भीड़ जुटाने के लिए बाहर से लोग बुलाए जा रहे हैं।

जाहिर है कि दिल्ली में चुनावी दंगल शुरू होते ही सत्ताधारी आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच घमासान मच गया है।  आम आदमी पार्टी ने प्रचार के लिए ‘लगे रहो केजरीवाल’ थीम पर एक गाना रिलीज किया है और इस गाने में AAP ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिखाया है।  ऐसे में दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है, जिसके लिए राजनीतिक दल पूरी तरह प्रचार में कूद पड़े हैं।  आम आदमी पार्टी ने अपने प्रचार में ‘लगे रहो केजरीवाल’ का नारा दिया है और इस नारे के साथ उसने एक वीडियो बनाया है जिसमें मनोज तिवारी को दर्शाया गया है। वीडियो में मनोज तिवारी की फिल्मों के शॉट्स हैं, जिस पर उन्होंने आपत्ति जताई है।

वहीँ ,मनोज तिवारी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी को अपने प्रचार सॉन्ग में मेरे वीडियो इस्तेमाल करने का हक किसने दिया है।  उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा चुनाव में अपनी शिकस्त देखकर चकरा गए हैं।  अपनी इस आपत्ति को मनोज तिवारी ने चुनाव आयोग के सामने भी दर्ज कराया है।  तिवारी ने मानहानि और प्रॉपर्टी राइट्स के अधिकार का आरोप लगाते हुए 500 करोड़ के हर्जाने की मांग की है।

Related posts