fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
After the release of the poster of 'Radhe: Your Most Wanted Bhai', there was a stir among the fans on social media.
Breaking News Entertainment and Cinema

’राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के पोस्टर रिलीज़ के बाद, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच मची खलबली

एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी …. और बाकी इतिहास है जिससे हर कोई वाकिफ़ रखता है। इस प्रभावशाली डायलॉग ने सलमान खान की हर फिल्म की तरह दर्शकों पर हमेशा के लिए एक छाप छोड़ दी है।  संयोगवश, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की हालिया घोषणा के साथ भी यह डायलॉग बिल्कुल फिट बैठता है।

अपने फैन्स को परफेक्ट ईदी देते हुए, सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज ने फिल्म को सिनेमाघरों में पेश करने के लिए सहयोग किया है। प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और ट्रेंड लिस्ट पर राज कर रहे हैं। पोस्टर को कुछ ही दिनों के भीतर लाखों ट्वीट्स मिल गए है और यह नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था। इस पोस्टर को सबसे प्रसिद्ध पोस्टर के रूप में जाना जा सकता है जिसने प्रशंसकों के उत्साह एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने शेयर किया,”कोरोनोवायरस की वजह से साल भर के अंतराल के बाद सिनेमाघरों में वापसी के लिए सिर्फ एक नाम ही पूरे देश में हलचल मचाने के लिए काफी है और वो नाम है सलमान खान। वह एकमात्र ऐसे स्टार हैं, जिन्हें लोग फिल्म में किसी भी चीज से ज्यादा महत्व देते हैं यहाँ तक कि स्क्रिप्ट से भी ज़्यादा। इसलिए यह बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं है कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के पोस्टर को इतना प्यार और प्रशंसा मिल रही है। हां, इन भयावह समय में, बॉक्स-ऑफिस को पुनर्जीवित करने के लिए वास्तव में सलमान की सबसे ज्यादा ज़रूरत है।”

जब कि कई अन्य प्रोजेक्ट्स को अपने सिल्वर स्क्रीन रिलीज़ पर संदेह था, वहीं सलमान खान ने बहुत पहले से अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म को ईद पर रिलीज़ करने का वादा कर दिया था। एक क्लासिक सलमान खान फ़िल्म, जो अब रिलीज़ से केवल दो महीने दूर है।

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

Related posts