National Thoughts
Akhilesh gets angry with Jai Shri Ram's slogan, warns police
Akhilesh gets angry with Jai Shri Ram's slogan, warns police
Breaking News National

जय श्री राम के नारे से भड़के अखिलेश, पुलिस को दी चेतावनी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव जय श्री राम के नारे से भड़क गए। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस को चेतावनी दे डाली कि नारा लगाने वाले का नाम पता नहीं बताया गया तो वे घटना स्थल से नहीं जाएंगे। अखिलेश यादव कन्नौज में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

जनसभा में उन्होंने बेरोजगारी का मुद्दा उठाकर सरकार पर जैसे ही हमला बोलना शुरू किया, एक युवक उनसे उलझ गया। युवक ने अखिलेश से पूछा कि आप इस मुद्दे पर क्या करेंगे? इस पर सपा अध्यक्ष ने युवक को अपने पास बुलाया तो वो जय श्री राम का नारा लगाने लगा। इस दौरान जनसभा में मौजूद भीड़ युवक से धक्का-मुक्की करने लगी। अखिलेश ने मंच से भीड़ को रोकने की अपील की और पुलिस से युवक को बचाने के लिए कहा।

जय श्री राम के नारे पर अखिलेश ने मंच से ही कहा कि हम श्री राम, श्री कृष्ण, भगवान विष्णु, भगवान शंकर समेत सभी को मानते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वाले इस तरह के लोगों को हमारी सभा में भेज रहे हैं। इसके बाद अखिलेश ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि युवक का नाम-पता बताओ और यह भी पता करो कि हमारी सभा में बाहरी लोग कैसे आए?

अखिलेश ने धरना देने की बात भी कह डाली। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने जय श्री राम का नारा लगाने वाले युवक का नाम-पता नहीं बताया तो वे यहां से नहीं जाएंगे। पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि उन्हें कल ही एक भाजपा नेता ने धमकी दी है।

Related posts

Leave a Comment