नैशनल थॉट्स ब्यूरो<" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
A. K. Entertainment's unique initiative
Breaking News Entertainment and Cinema State

Akstar Entertainment की अनूठी पहल

नैशनल थॉट्स ब्यूरो :- कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए लागू किए गए लाक डाउन के कारण देश के सभी लोग अपने घरों में रहकर कामकाज कर रहे हैं। लाक डाउन की वजह से मनोरंजन के सभी साधन बंद हैं। घरों में रह रहे लोग खबरिया चैनल पर कोरोना से संबंधित समाचार और अन्य चैनलों पर पुराने व घिसे-पिटे सीरियल देख कर बोर हो रहे थे।

ऐसे समय में Akstar Entertainment की ओर से शुरू की गई एक्टिंग, गायन और नृत्य की आन लाइन प्रतियोगिता ने लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही प्रतिभावान कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर भी प्रदान किया।

दरअसल Akstar Entertainment के पीछे दो युवाओं वितबारी विनय और आकांक्षा सक्सेना का हाथ है। इन दोनों ने ही मिल कर यह सोचा कि क्यों न लाक डाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए ऐसा कार्यक्रम शुरू किया जाए।

जिसके जरिए लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही नई प्रतिभाओं को भी आगे लाया जाए। उन्होंने विजेता चुनने का अधिकार भी सीधे तौर पर कार्यक्रम देखने वालों के हाथ में सौंप दिया। ताकि कोई भी उन पर पक्षपात करने का आरोप न लगा सके।

अभिनय की प्रतियोगिता में पहला स्थान लखनऊ के अली अकीब ने हासिल किया। जबकि दूसरे स्थान पर दिल्ली के दिव्यम रहे। अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली नन्हीं परी संस्कृति तीसरे स्थान पर भले ही आईं मगर अपनी मासूम अदाओं से सबको दीवाना बनाने में सफल रहीं। हास्य अभिनय की श्रेणी में दिल्ली के सुमन सिंह ने कार्यक्रम देखने वालों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही पहला स्थान हासिल किया। Akstar Entertainment ,Owner of this company Vitbari Vinay and bussnes partner Akansha Saxena ने शुरू किया है  

Related posts