fbpx
National Thoughts
Bachchan used to enjoy beauty by traveling in a bus
Breaking News Entertainment and Cinema

Amitabh Bachchan: बस में सफर कर खूबसूरती को निहारा करते थे बच्चन

मुंबई || भारतीय सिनेमा के महानायक और शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दिल्ली में बिताए अपने जवानी के उन दिनों को याद करके आहें भरी जब वह कॉलेज के स्टूडेंट थे और आम लोगों की तरह बस में सफर करते थे। उनकी यादों में जहाँ दिल्ली की बसें थी वहीं बस में बैठी खूबसूरत लड़कियाँ भी।  बच्चन ने कहा,


“मैं तीन मूर्ति के पास रहता था और अपने दैनिक आवागमन के तौर पर कॉलेज जाने को बस लेता था। यह बस संसद और सीपी (कनॉट प्लेस) के आसपास से होकर जाती थी और आगे मुझे मेरे विश्वविद्यालय तक छोड़ती थी।”

“इस मार्ग से विशेष तौर पर सीपी से आईपी कॉलेज व मिरांडा हाउस जाने वाली सुंदर लड़कियां यह बस लेती थीं। इसलिए हम तेजी से बस के स्टॉप पर रुकने और इसमें सुंदर लड़कियों के चढ़ने का इंतजार करते थे।”

“कई सालों के बाद जब मैंने विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर नौकरी शुरू कर दी तो मैं उन खूबसूरत महिलाओं में से एक से मिला, जो मेरी बस में यात्रा करती थीं।”


इतना ही नहीं अमिताभ ने बताया कि वह महिला भी उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहती थी। महिला अपने दोस्त प्राण के साथ बस स्टाप पर खड़ी होती थी। इस दौरान महिला के अंतर्मन में चलता रहता कि ‘प्राण (उसका दोस्त) जाए पर बच्चन न जाए!’

Related posts

Leave a Comment