fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
BJP demands Satyendar Jain's resignation due to inhuman treatment of patients in hospitals
Breaking News State

अस्पतालों में मरीजों के साथ हो रहा अमानवीय व्यवहार भाजपा ने मांगा सत्येंद्र जैन का इस्तीफा

नई दिल्ली,। दिल्ली में कोरोना महामारी, प्रदूषण और अब कड़ाके की ठंड से लोग जूझ रहे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार अपने अस्पतालो में दिल्लीवासियों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने में नाकाम साबित हो रही हैं। एलएनजेपी अस्पताल में कोरोना मरीजों के साथ हो रहे अमानवीय व्यवहार के खिलाफ आज दिल्ली भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल के नेतृत्व में  भाजपा के सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के इस्तीफे की मांग की। इस प्रदर्शन में प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रूखड़ सहित प्रदेश और जिले के अनेक पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।
प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि केजरीवाल सरकार मरीजों का जीवन बचाने में पूरी तरह विफल रही है। पहले भी जब केजरीवाल सरकार से दिल्ली की हालत नही सभले तो संभाले तो केन्द्रीय गृह मंत्री माननीय अमित शाह जी को हस्तक्षेप करना पडा़ और अब एक बार फिर से अमित शाह जी को दिल्लीवासियों को बेहतर उपचार मिले इसके लिये आना पडा़ है।
दिल्ली सरकार ने कोरोना महामारी और प्रदूषण के बीच आम नागरिकों को मरने के लिए छोड़कर संवेदनहीनता के सारी सीमाएं तोड़ दी है। इन स्तिथिओं के लिये जिम्मेदार सत्येंद्र जैन को स्वास्थ्य मंत्री के पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।
प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार ने कहा कि इन दिनों दिल्ली कोरोना की तीसरी लहरकी चपेट मे है। दिल्लीवासी त्राहिमाम कर रहे हैं और सरकारी अस्पतालों की स्थिति सबसे खराब है। अस्पतालों सामाजिक दूरी के मानदंडों का भी पालन नहीं किया जा रहा है। लोग मर रहे हैं, अस्पातालो में बेड की भारी कमी है और मरीजों को ढ़ंग से खाना तक नहीं मिल रहा।

Related posts