fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
BJP's MCD has now become Mahachor Department: - MLA Shivcharan Goyal
Breaking News State

बीजेपी की MCD अब महाचोर डिपार्टमेंट बन कर रह गई है:- विधायक शिवचरण गोयल

मोती नगर विधानसभा। गत दिनों दिल्ली में MCD द्वारा हड़ताल पे जाने से जगह-जगह कूड़े के ढेर पड़े हुए है कर्मचारियों की मांग है की हमरी तनख्वा कई महीनो से नहीं दि गई है।  जिसके चलते वो हड़ताल पर बैठे है। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है की  बीजेपी शासित MCD द्वारा जगह-जगह कुढ़े के ढेर लगा राखी है।

उनके खिलाफ आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली के सभी 272 वार्डो में मंगलवार 26 जनवरी को सुबह -सुबह पदयात्रा निकली गई।  इस पद यात्रा में  आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, पार्षद व सभी संगठन के कार्यकर्तावों ने  टोपी पहन कर हिस्सा लिया। यह यात्रा मोती नगर विधानसभा के सभी रमेश नगर वार्ड, मोती नगर वार्ड व कर्मपुरा वार्ड में निकली गई।  जिसमे मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल जी ने बीजेपी की MCD के ऊपर आरोप लगाया की MCD ने जानबूझ कर सफाई कर्मचारियों को तनख्वा नहीं दे रही है।

इन्होने अपने सफाई कर्मचारियों की सैलरी खां रखी है और आरोप लगाने में ये माहिर है। दिल्ली की जनता ने एक काम के लिए बीजेपी की  MCD को चुना था साफ-सफाई के लिए? लेकिन इनसे ये भी कार्य नहीं किया जा रहा है।  इनसे जनता का मोह भांग हो चूका है। दिल्ली सरकार ने कई बार इनको करोडो रूपये दिए लेकिन ये उसको भी खां गए। अब ये MCD नहीं महा चोर डिपार्टमेंट बन कर रह गई है।  कार्यक्रम में मोती नगर विधानसभा के सभी वार्ड अध्यक्ष, कार्यकर्त्ता व संघठन के लोग उपस्थित थी।

Related posts