fbpx
National Thoughts
Congress to investigate 'Nathuram Godse Amar Rahe' case on Gandhi Jayanti: Congress
Breaking News National

देश में विचित्र तरह के हालात बन गए हैं, सरकार जांच करें- तिवारी

नई दिल्ली || राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे से संबंधित नारे सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है। इन नारों में सबसे ज्यादा ‘नाथूराम गोडसे अमर रहे’ का नारा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। मामले का संज्ञान में लेते हुए कांग्रेस ने केन्द्र सरकार से इसकी जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने यहां पत्रकारों से कहा कि सोशल मीडिया में दो अक्टूबर से ‘नाथूराम गोडसे अमर रहे’ नारा ट्रेंड कर रहा है। बापू की 150वीं जयंती पर उनका अपमान कौन कर रहे है इस मामले की सरकार को गंभीरता से जांच करनी चाहिए।

  • नाथूराम गोडसे से संबंधित ऐसे नारों के ट्रैंड करने पर मनीष तिवारी ने आश्चर्य व्यक्त किया। कांग्रेस नेता ने इस मामले  में सरकार को घेरते हुए कहा कि अब तक सरकार ने खुद मामले में संज्ञान में क्यों नहीं लिया है। 
  • उन्होंने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नई सरकार बनी है, देश को तब से नई दिशा दी गई है और इसका मुल्क पर दूरगामी नकारात्मक प्रभाव होगा इसलिए देश की जनता को गंभीरता से इस बारे में सोचना चाहिए।

प्रेस वार्ता में  प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी के दूसरी बार सत्ता में आने के बाद से देश में विचित्र तरह के हालात बन गए हैं। उन्होनें आरोप लगाया कि दूरदर्शन की प्रोड्यूसर को इसलिए निलंबित किया जाता है क्योंकि प्रधानमंत्री के भाषण को उन्होंने लगातार लाइव नहीं दिखाया था। उत्तर प्रदेश में एक डाक्टर को नौ माह तक जेल में रखने के बाद जांच समिति ने निर्दोष पाया तो उनके खिलाफ दूसरी जांच बिठाई गई। जिन बुद्धिजीवियों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने कहा कि देश का इतिहास दोबारा लिखने का प्रयास किया जा रहा है और इतिहास साक्षी है कि ऐसे लोगों को कभी बख्शा नहीं गया है।

Related posts

Leave a Comment