महिला दिवस पर रेडिसन ह" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Deepika Deshwal honored on the occasion of International Women's Day
Breaking News National Thoughts Special

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर दीपिका देशवाल को किया गया ‌सम्मानित

महिला दिवस पर रेडिसन होटल (पश्चिम विहार) में सोमवार को  महिलाओं के सम्मान में देश के मशहूर शेफ़ ने विभिन्न प्रकार के भोजन,व्यंजन आदि बनाए।जिसमें देश की मशहूर  अलग क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने वाली महिलाओं और महिला अधिकारियों को आमंत्रित किया गया।
संयुक्त राष्ट्र  अपने काम से देश का नाम रोशन करने वाली पंजाब की ऑफ़िसर एवं खिलाड़ी दीपिका देशवाल मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। होटल के प्रबंधकअंकुर प्रताप ने उन्हें सम्मानित किया ।दीपिका देशवाल ने इस आयोजन करने वाले सभी आयोजकों का धन्यवाद किया।जनरल मैनेजर संजीव कुमार, मैनेजर अंकुर प्रताप राजपूत, पुनीत चौधरी व अन्य अधिकारियों की पहल पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
देश के विभिन्न कोनों से आयी महिलाएँ ,लड़कियाँ भी विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रोग्राम में मौजूद रही जिसमें समाजसेवी समबीता बोस,नीलम सिंह(सब इंस्पेक्टर, दिल्ली पुलिस),एयरफोर्स की अधिकारी ,एयर होस्टेस आदि गणमान्य महिलाएँ मौजूद रही।
दीपिका देशवाल ने कहा कि आज के समय में लड़कियाँ हर क्षेत्र में कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है चाहे वो क्षेत्र मिलिट्री ,पैरामिलिट्री फोर्सेस ,न्यायाधिकारी ,क़ानून अधिकारी हो और खेलों के क्षेत्र में भी लड़कियों ने देश में अपना लोहा मनवाया है।
लड़कों से भी ज़्यादा नाम रोशन किया है।किसी भी देश की प्रगति के लिए उस देश की महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि व आवश्यक है। संजीव कुमार ने सभी महिलाओं को गुड्डी बैग गिफ़्ट में दिए जिसमें देश और विदेश के विभिन्न प्रकार के व्यंजनों की रेसिपी शामिल थी।

Related posts