भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी ह" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Due to the tenacity of senior workers, the tree is similar to the Bharatiya Janata Party today: Aadesh Gupta
Breaking News State

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के तप से आज वट वृक्ष समान है भारतीय जनता पार्टी: आदेश गुप्ता

भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी होने के साथ साथ 365 दिन समाज में कार्य करने वाली पार्टी के रूप में जानी जाती है। बात चाहे योजनाओं को ज़मीन पर लागू करने की हो या पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सहायता पहुंचाने की, भाजपा ने हर स्तर पर एक सक्रिय भूमिका निभाई है और यही कारण है की भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है।
हाल ही में हुईं प्रदेश कार्यकारिणी के बाद अब भाजपा की ज़िला स्तर पर कार्यकारिणी बैठकों का आयोजन हो रहा है। भाजपा ज़िला केशव पुरम की ज़िला कार्यकारिणी की बैठक 5 अप्रैल से प्रारम्भ होकर 6 अप्रैल तक केशवपुरम ज़िला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया की अध्यक्षता में आयोजित हुईं।
बैठक में भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता का रहना हुआ और आदेश गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को 41वे स्थापना दिवस की शुभकामनाए देते हुए साथ ही सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा की “ भाजपा आज एक वट वृक्ष के समान है और इस वृक्ष की जड़े हमारे सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता है जिनके त्याग और बलिदान से आज हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सैनिक के रूप में कार्यरत है।
आज यदि हम अगर सरकार में रहकर या पार्टी के माध्यम से समाज कल्याण के लिए कार्य कर रहे है तो ये उन सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को पानी रूपी श्रद्धांजलि अर्पण करने के समान है।” साथ ही आदेश गुप्ता ने सफल कार्यकारिणी आयोजन के लिए ज़िला की टीम को बधाई एवं शुभकामनाए दी।
बैठक में राज कुमार भाटिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की “ हम सभी को प्रधान सेवक मोदी जी से सीखना चाहिए की कैसे हमें ‘पुश बैक मॉडल’ पर काम करना चाहिए। जहाँ आपको पता हो की जो कार्य आपको जनता की सेवा के लिए पार्टी द्वारा दिया गया है उसका कहाँ तक क्रियान्वयन हुआ है।” साथ ही अध्यक्ष राज कुमार भाटिया ने ये सभी निगम पार्षदों से उनके द्वारा किए गए कार्यों की रिपोर्ट जल्दी जमा करने को भी कहा है।
बैठक में ज़िला प्रभारी श्याम शर्मा, सह प्रभारी संतोष गोयल, पूर्व विधायक महेंद्र नागपाल, विधायक प्रत्याशी तिलक राम गुप्ता, पूर्व प्रदेश महामंत्री रेखा गुप्ता, पूर्व ज़िला अध्यक्ष, ज़िला पदाधिकारियों समेत ज़िला मोर्चा अध्यक्ष, प्रवक्ता , प्रचार मंत्री, सभी प्रकोष्ठ संयोजक एवं मंडल अध्यक्षों का रहना हुआ।

Related posts

Leave a Comment