Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
England bowlers happy with pink ball test, know what is the reason
Sports & Crickets

पिंक बॉल टेस्ट से इंग्लैंड की टीम के गेंदबाज खुश, जानिए क्या है वजह

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भिड़ने के लिए अहमदाबाद के सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम में तैयारी कर रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहली बार भारत में कोई पिंक बॉल टेस्ट खेला जाना है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने कहा है कि उनकी टीम के गेंदबाज पिंक बॉल को लेकर काफी उत्हासित हैं। सबको इस बात की उम्मीद है कि यह मैच तेज गेंदबाजों के लिए अच्छा साबित होगा।

मार्क वुड ने रहस्योद्घाटन किया है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले गुलाबी गेंद से अपना हाथ आजमा रहे हैं। सीरीज के शुरुआती दो टेस्टों में स्पिनरों का दबदबा रहा था और स्पिन गेंदबाजों ने 56 विकेट चटकाए थे और अब उम्मीद की जा रही है कि तेज गेंदबाजों की सीरीज में वापसी होगी।

पिछले महीनों से हर कोई गेंदबाज इसे अपने हाथ में पकड़ने के लिए तड़प रहा है। मैं अकेला नहीं हूं जो इसे पकड़ने की कोशिश कर रहा हूं। जैसे ही गेंद घूमेगी तो हम जानते हैं कि हमारे तेज गेंदबाज कितने अच्छे हो सकते हैं। हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाजों का समूह है जिसमें दो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड शामिल हैं। उम्मीद है कि अगर गेंद घूमती है और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार होती है तो हम मैच में अच्छी पकड़ बना सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment