fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Filmmaker Ashwini Iyer Tiwari completed 20 years in the field of advertising in the year 2021
Breaking News Entertainment and Cinema

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने वर्ष 2021 में विज्ञापन के क्षेत्र में पूरे किए 20 साल

अश्विनी अय्यर तिवारी बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं। स्क्रीन राइटिंग से लेकर क्रिएटिव प्रोड्यूसिंग और निर्देशन तक, फिल्म निर्माता ने एडवरटाइजिंग में भी काम किया है। और इसी के साथ, अश्विनी ने वर्ष 2021 में विज्ञापन के क्षेत्र में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं।

अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “साल 2021 में विज्ञापन और डिज़ाइन में मेरे 20 साल पूरे हो गए हैं। हालाँकि लगभग 6 सालों से मैंने सक्रिय रूप से ब्रांड्स पर काम नहीं किया है, बल्कि कैमरे के पीछे रही हूँ लेकिन एकता की भावना और मेरी रूट्स अभी भी वही है। साल 2007 में मेरे बॉस @kvpops जिनके पास इक्वल वर्क स्पेस देखने की दृष्टि थी, उन्होंने मुझे और मेरे कई पुरुष सहयोगियों को बताया कि हमें अपनी टीमों में अधिक महिलाओं को नियुक्त करने की आवश्यकता है क्योंकि उन्होंने हम में से कई को बोर्ड रूम में फैसले लेने में असमर्थ पाया। तब से बहुत कुछ बदल गया है लेकिन अधिक प्रगति तब हो सकती है जब कोई दूसरा विचार न हो। भारतीय विज्ञापन और डिजाइन में सभी सुंदर दिमाग @tistathinks @spalifekainaz और पूरी टीम @thecollective.addindia का आभार

पोस्ट लिंक: https://www.instagram.com/p/CMJE3ADhKXD/?igshid=uexd6fqr0n3h

एक लंबा रास्ता तय करने के बाद, अश्विनी ने 20 साल तक विज्ञापन में काम करते हुए अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फ़िल्म बरेली की बर्फी की निर्देशक, जल्द ही अपनी फिक्शन नॉवेल ‘मैपिंग लव’ को भी लॉन्च करेंगी।

निल बट्टे सन्नाटा, बरेली की बर्फी जैसी फ़िल्मों में काम करने के बाद, उनकी अपनी लेखकीय पुस्तक, मैपिंग लव के अलावा इस वर्ष जनता के लिए और भी बहुत कुछ है!

Related posts