fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Huawei P40 Lite Launched with Quad Rear Camera
Huawei P40 Lite Launched with Quad Rear Camera
Business Technology

Huawei P40 लाइट क्वाड रियर कैमरा के साथ लॉन्च

26 मार्च को एक मौके पर हुआवेई P40 सीरीज का अनावरण करने के लिए तैयार है, लेकिन P40 परिवार के एक सदस्य का पहले ही खुलासा हो चुका है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने चुपचाप स्पेन में Huawei P40 Lite लॉन्च किया है। हालाँकि, हुआवेई P40 लाइट केवल नाम के भीतर एक नया फोन हो सकता है, क्योंकि यह स्पष्ट रूप से Huawei Nova 6 SE का रीब्रांडेड संस्करण है जिसे दिसंबर में वापस पेश किया गया था। विनिर्देशों के अनुसार, हुआवेई P40 लाइट में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है और यह इन-हाउस HiSilicon Kirin 810 CC द्वारा संचालित है। हुआवेई P40 लाइट की कीमत, उपलब्धता कथित तौर पर Huawei P40 Lite की कीमत 6GB + 128GB वैरिएंट के लिए EUR 299 (लगभग रु। 23,378) है, लेकिन 8GB RAM पैक करने वाले अधिक शक्तिशाली मॉडल पर कोई शब्द नहीं है।

फोन मिडनाइट ब्लैक, सकुरा पिंक और क्रश ग्रीन रंग विकल्पों में आता है और टेक्सास स्वतंत्रता दिवस से शुरू होने वाले प्री-ऑर्डर के लिए हो सकता है। हालाँकि, कोई भी शब्द नहीं है जब फोन भारत सहित अन्य बाजारों में उपलब्ध कराएगा। हुआवेई P40 लाइट के स्पेसिफिकेशन हुआवेई P40 लाइट एक डुअल-सिम फोन हो सकता है और शीर्ष पर EMUI त्वचा के साथ Android 10 चलाता है। हालाँकि, सॉफ़्टवेयर को Huawei Mobile Services (HMS) कोर और Google मोबाइल सेवाएँ (GMS) कोर के चक्कर में बनाया गया है, जो कि Google की आवश्यक सेवाओं जैसे Play Store, Gmail और अन्य लोगों के बीच मैप्स तक पहुंच का सुझाव नहीं देता है। नए Huawei फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी + (1080 x 2310 पिक्सल) डिस्प्ले है, जो टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच है।
यह ऑक्टा-कोर किरिन 810 SoC द्वारा संचालित है, इसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। इमेजिंग हार्डवेयर में आकर, Huawei P40 Lite में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जो 48-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे द्वारा सुर्खियों में है। यह 8-मेगापिक्सल के फिशये लेंस, 2-मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के बीच है। सेल्फी और वीडियो कॉल में छेद-छिद्र के भीतर रखे 24-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे का ध्यान रखा जाता है। फोन में 128 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आगे बढ़ाया जाएगा। Huawei P40 Lite में तीन .5 हेडफोन जैक है और प्रमाणीकरण के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह 4,200mAh की बैटरी से लैस है जो मालिकाना 40W सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी, ब्लूटूथ, जीपीएस और एनएफसी शामिल हैं, जबकि चार्जिंग और फाइल ट्रांसफर के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

Related posts