fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Sewer work in Vikaspuri Assembly by MLA
Breaking News State

विकासपुरी विधानसभा के सभी कॉलोनियों में, शिविर का काम जोरो पर

नेशनल थॉट्स /प्रगति दूत / धीरेन्द्र कुमार  -दिल्ली विकासपुरी विधानसभा, वार्ड 23 S, B-ब्लॉक मै सीवर के काम होते हुए, विकासपुरी विधानसभा के सभी कॉलोनियों में, शिविर का काम जोरों शोर से विधायक जी के द्वारा किया जा रहा है, गुप्ता एनक्लेव एस ब्लॉक. बी ब्लॉक हंसराज कॉलोनी बी ब्लॉक एक्सटेंशन इस ब्लॉक एक्सटेंशन, एफ ब्लॉक, इस तरीके से बहुत सारी कॉलोनियां हैं.

करोना काल में लगतार सेवा करते हुए विधायक जी अपनी विकासपुरी विधानसभा में कोई भी ऐसी गली कोई भी ऐसी कॉलोनी नहीं छोड़ा जहां पर उन्होंने अपना सेवा नहीं दिया, विकासपुरी विधानसभा के आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र यादव जी का एक ही सोच है एक ही कहना है कि विकासपुरी विधानसभा के हर जगह पर विकास होना चाहिए और इनका दिन-रात एक करके अपने विधानसभाओं को विकसित बनाने में लगे हुए हैं.

आज तक कई कॉलोनियों में शिविर का काम नहीं हुआ था उन्होंने विधायक बनते हैं उन्होंने वादा किया था, कोई ऐसी कॉलोनी नहीं रहेगी जहां पर मैं शिविर के काम नहीं चलाऊंगा हर घर में पानी पहुंचाएंगे हर कॉलोनी का सड़क सही रहेगी और इस तरीके से काम करने में वह कामयाब रहे हैं, विधायक जी से बात हुई थी.

विधायक जी का कहना है कि विकासपुरी विधानसभा में शिक्षा व्यवस्था कानून व्यवस्था और किसी भी प्रकार की समस्या है उसके लिए मैं हमेशा तत्पर रहता हूं किसी भी तरीके से अपनी विकासपुरी विधानसभा को विकास करना है तरक्की करनी है जनता हम प्यार करते हैं, हम जनता से प्यार करते है

Related posts