Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
India vs England day-night test is going to start
Breaking News Sports & Crickets

इंडिया vs इंग्लैंड डे-नाइट टेस्ट शुरू होने जा रहा है

  इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम खेला जाएगा। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में यह पहला इंटरनेशनल मैच होगा। इसकी पिच को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। उम्मीद लगाई जा रही है कि पिच पर पहले 2-3 दिन पेसर्स को मदद मिल सकती है, लेकिन आखिर में स्पिनर्स भी अपना कमाल दिखा सकते हैं।

ऐसे में टीम इंडिया 2 स्पिनर और 3 फास्ट बॉलर के साथ उतर सकती है। स्पिनर्स में पिछले टेस्ट के हीरो रहे रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल हो सकते हैं। तेज गेंदबाजों में इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या हो सकते हैं।

पंड्या के आने से 3 ऑलराउंडर ऑप्शन होंगे
अगर पंड्या की वापसी होती है, तो प्लेइंग इलेवन में अश्विन और अक्षर के साथ कुल 3 ऑलराउंडर हो जाएंगे। सीरीज के दूसरे टेस्ट में अश्विन ने शतकीय पारी भी खेली थी। उन्होंने 106 रन की पारी खेली थी। साथ ही सीरीज के 2 टेस्ट में सबसे ज्यादा 17 विकेट भी लिए हैं।

रोहित हो सकते हैं तीसरे स्पिनर
इनके अलावा सीरीज में एक टेस्ट खेलने वाले अक्षर ने 7 विकेट लिए। वे टॉप-5 विकेट टेकर में दूसरे भारतीय हैं। टीम इंडिया 2 स्पिनर्स के साथ उतरती है, तो रोहित शर्मा तीसरे स्पिनर के तौर पर एक ऑप्शन हो सकते हैं। पार्ट टाइम स्पिनर रोहित ने अब तक 36 टेस्ट में 2 विकेट, 224 वनडे में 8 विकेट और 108 टी-20 में एक विकेट भी लिया है।

Related posts

Leave a Comment