fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
iPhone 12 Series Production Delayed
Breaking News National

iPhone 12 सीरीज प्रोडक्शन में देरी

इस साल के अंत में Apple iPhone 12 श्रृंखला की उम्मीद है, लेकिन ऐसा लगता है कि कोरोनोवायरस के कारण वैश्विक अवरोधों के कारण उत्पादन में देरी हो सकती है। कथित तौर पर, iPhone 12 मॉडलों के लिए ऑनलाइन योग्यता प्रक्रिया शुरू हो गई है, लेकिन व्यवधानों ने इंजीनियरिंग सत्यापन परीक्षण प्रक्रिया में एक महीने की देरी की है। इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि अफवाह फैलाने वाले iPhone SE प्लस को 2021 के उत्तरार्ध में धकेल दिया गया है। Apple, अधिकांश अन्य निर्माताओं की तरह, महामारी के कारण देरी का सामना कर रहा है जिसने कर्मचारियों को घर में रहने के लिए मजबूर किया है।

Apple ने iPhone 12 श्रृंखला के फोन के लिए ऑनलाइन योग्यता प्रक्रिया को दूरस्थ रूप से शुरू किया है और “स्थानीय कर्मचारियों को” अधिक कार्य सौंपे हैं। इसके कारण, इंजीनियरिंग सत्यापन परीक्षण में एक महीने की देरी हुई।

Apple के पास इस गिरावट के लिए “बड़े पैमाने पर उत्पादन का चौंका देने वाला शेड्यूल” होगा। पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि इस साल के लाइनअप में कई आईफोन 12 फोन होंगे और अब, कू ने कथित तौर पर साझा किया है कि सितंबर में 6.1 इंच और 5.4 इंच के आईफोन 12 मॉडल बड़े पैमाने पर उत्पादन दर्ज करेंगे। 6.7 इंच के iPhone 12 को एक महीने बाद बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करने की उम्मीद है क्योंकि इसमें “सबसे जटिल” डिजाइन है।

Related posts