इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 17वां म" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
IPL 2021 MI V / S PBKS: Mumbai has not crossed the 160-run mark even once in 4 matches
Breaking News Sports & Crickets

IPL 2021 MI V/S PBKS :4 मैचों में एक बार भी 160 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है मुंबई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 17वां मुकाबला चेन्नई में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच होगा। मुंबई की टीम 4 मैचों से 4 अंक लेकर पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है। वहीं, पंजाब की टीम 4 मैचों में 2 अंकों के साथ आठवें यानी आखिरी स्थान पर है। इन टीमों के बीच हुए पिछले मुकाबले में दो सुपर ओवर की नौबत आई थी। इसे आखिरकार पंजाब ने जीता था।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की टीम ने बल्लेबाजों के कमजोर प्रदर्शन के कारण दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछला मैच गंवा दिया था। वहीं, पंजाब की टीम हार की हैट्रिक बना कर इस मैच में आ रही है।

पंजाब की टीम अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 120 रन ही बना सकी। वहीं, चेन्नई के खिलाफ टीम 106 रन का स्कोर ही बना पाई। यानी चार में से दो मैचों में उसकी बल्लेबाज फ्लॉप रही है। दूसरी ओर मुंबई की टीम चार मैचों में एक बार भी 160 रन का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। दो मैचों में तो जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई की नैया पार लगा दी, लेकिन अगर बार-बार उसके बल्लेबाज फेल होते रहेंगे तो गेंदबाजों पर अतिरिक्त दबाव बढ़ेगा।

पंजाब ने जीत से शुरुआत की थी, लेकिन इसके बाद से टीम जूझती नजर आ रही है। पंजाब की बल्लेबाजी कागज पर मजबूत है, लेकिन राहुल और मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई अन्य बल्लेबाज नहीं चल पा रहा है। उसके गेंदबाज भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। कैरेबियाई सितारे क्रिस गेल और निकोलस पूरन खास पारी नहीं खेल पा रहे हैं।

Related posts