वनप्लस नॉर्ड CE 5G स्मार्टफोन भारती" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Can reach office comfortably; take care of these things
Breaking News Technology

इसमें प्राइमरी लेंस 64-मेगापिक्सल और पंच होल डिस्प्ले मिलेगा

वनप्लस नॉर्ड CE 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 10 जून को लॉन्च होने वाला है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कंपनी लगातार बज बना रही है। अब कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया है जिससे इसमें 64-मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस मिलने का बात कन्फर्म हो गई है। कंपनी ने इंस्टाग्रम पर जो पोस्ट शेयर की है उससे ये भी साफ हो रहा है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पंच होल डिस्पेल मिलेगा।

वनप्लस नॉर्ड में कंपनी ने 48-मेगापिक्सल का कैमरा दिया था। यानी इस अपडेट स्मार्टफोन से ज्यादा बेहतर फोटोग्राफी होगी। हालांकि, कुछ रूमर्स के मुताबिक, फोन में स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिलेगा। जो इसके मुख्य वैरिएंट की तुलना में थोड़ा कम होगा।

  • एंड्रॉयड सेंट्रल ने कंपनी से जुड़े सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिलेगा। ओरिजनल नॉर्ड में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया था। यानी नॉर्ड CE 5G में प्रोसेसर कम स्पीड वाला होगा। फोन में 6.43-इंच एमोलेड डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।
  • नई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नॉर्ड CE 5G में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा। इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा। ये बात अब कंपनी के टीजर से कन्फर्म भी हो गई है। वहीं, सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। सेल्फी कैमरा को पंच-होल डिस्प्ले में फिक्स किया जाएगा।

वनप्लस U सीरीज टीवी भी लॉन्च होगी
10 जून को नॉर्ड CE 5G के साथ कंपनी अपनी वनप्लस टीवी U सीरीज को भी एक्सपेंड कर रही है। कंपनी ने इन टीवी से जुड़ी कोई डिटेल अभी शेयर नहीं की है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच के तीन साइज में लॉन्च किया जा सकता है। सभी टीवी HDR10+, HLG, MEMC सपोर्ट के साथ आएंगे। वहीं, इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। टीवी में दमदार साउंड के लिए 30 वॉट के स्पीकर मिलेंगे, जो डॉल्बी ऑडियो क्वालिटी को सपोर्ट करेंगे। इसमें HDMI 2.0 कनेक्टिविटी पोर्ट भी मिलेगा।

Related posts

Leave a Comment