fbpx
National Thoughts
Kejriwal is taking credit for the central government and the current MPs - Manoj Tiwari
Breaking News City

केन्द्र सरकार और मौजूदा सांसदों का श्रेय ले रहे है केजरीवाल- मनोज तिवारी

नई दिल्ली ||  दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा दूसरे राज्यों को जिम्मेदार ठहराने पर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर छोटी बड़ी बात पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अब अपनी पुरानी चाल चलनी शुरू कर दी है। एक बार फिर केजरीवाल आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति पर उतर आए हैं। दिल्ली में बढ़ते जहरीले प्रदूषण के कारकों को ढूंढने के बजाय दूसरे राज्यों पर ऊंगली उठा कर दिल्ली के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रदूषण पर लगाम लगाने की न तो आम आदमी पार्टी की सरकार के पास कोई नीति है न कोई पॉलिसी है और न ही प्रदूषण कम करने को लेकर सरकार गम्भीर है।

इस दौरान मनोज तिवारी ने बढ़ते प्रदूषण पर अपनी सरकार और मौजूदा सांसदों के प्रयासों का श्रेय लेने का मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया।  तिवारी ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने महंगे विज्ञापन के माध्यम से ढ़िढोरा पीटा, फिर डेनमार्क से आये महापौर सम्मेलन के निमंत्रण पर खुद अपनी पीठ थपथपाने के लिए सरकारी खर्च पर आठ लोगों की फौज तैयार कर ली।  आप पार्टी विज्ञापनों पर करोड़ों रूपया बर्बाद कर रही है। केजरीवाल सरकार जनता को बताए कि बढ़ रहे जहरीले प्रदूषण से निपटने के लिए आपने अभी तक क्या किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री बढ़ रहे प्रदूषण पर इतने गम्भीर हैं तो विधानसभा में श्वेत पत्र जारी कर आपतकालीन बैठक बुलायें और जल्द से जल्द प्रदूषण कम करने के उपायों पर चर्चा करें।

Related posts

Leave a Comment