Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Lalu got upset with the kitchen: -Rajad
Breaking News State

लालू रसोई से घबरा गयी सरकार :-राजद

अजय कुमार पांडे/विश्वनाथ आनंद /औरंगाबाद: ( बिहार ) – उत्तर प्रदेश-बिहार के कर्मनाशा बॉर्डर पर राजद द्वारा चलाए जा रहे लालू रसोई को लेकर बिहार सरकार घबरा गई है। इसी का नतीजा है, कि कर्मनाशा बॉडर पर पिछले एक पखवाड़े से चल रहे लालू , तेजस्वी भोजनालय को बिहार सरकार के आदेश पर मध्य रात्रि में भोजनालय में लगाया गया लालू प्रसाद एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्र.यादव के बैनर को उखाड़ने का स्थानीय जिला प्रशासन द्वारा एक टीम भेजी गई जो काफी निंदनीय है ।

उक्त जानकारी देते हुए राजद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इं0 सुबोध कु. सिंह एवं जिला उपाध्यक्ष उदय उज्जवल ने संयुक्त बयान जारी कर कहीं। उन्होंने कहा कि सरकार का यह रवैया बहुत ही अशोभनीय है l बिहार सरकार अपने स्तर से प्रवासी मजदूरों के लिए कोई मदद नही कर रही है, और विपक्ष द्वारा प्रवासी मजदूरों को खिलाने के लिए चलाए जा रहे लालू रसोई को स्थानीय प्रशासन द्वारा जबरन हटाने की कार्रवाई यह साबित करती है कि नीतीश कुमार राजद द्वारा चलाए गए अभियान से घबरा गई है।

आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन की डर से यह करवाई जा रही है। ज्ञात हो कि पूरे बिहार में राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रवासी मजदूरों को खाने की व्यवस्था की गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर बताया है कि दो गज की दूरी ही नहीं , जीने के लिए दो वक्त की रोटी भी जरूरी है। इसी लिहाज से पूरे बिहार में यह स्टॉल लगाया गया है। नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा है कि चाहे तो सरकार राजद की व्यवस्था पर ही अपना फोटो लगा ले मगर प्रवासी मजदूरों को बगैर खाए मरने पर विवश न करें, राजद नेताओं में स्वास्थ्य बिभाग के सचिव को हटाने को लेकर भी प्रश्नचिन्ह खड़ा किया है।

उन्होंने कहा है कि आखिर क्या परिस्थिति हो गई, की कोविड-19 के जंग के बीच में ही अचानक से स्वास्थ्य सचिव को हटाना पड़ा, ऐसा क्या परिस्थितियां आकर खड़ी हुआ है? जो प्रधान सचिव को हटाने पर विवश हो गया? ऐसी स्थिति में बिहार सरकार पर सवाल खड़ा होना लाजमी है।उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए पदाधिकारियों को तबादला कर वाह वाही लूटने में लगा दुआ है।बिहार सरकार को जनता की जवाब देना ही पड़ेगा ।

Related posts

Leave a Comment