fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Liquor smuggler earning more than nine lakhs a day, now under police arrest
Breaking News State

दिन में करीब नौ लाख से अधिक कमाने वाला शराब तश्कर अब पुलिस के गिरप्त में

बिहार की राजधानी पटना पुलिस ने एक तस्कर गैंग का पर्दाफाश किया है। इस गैंग को 28 वर्षीय एमबीए छात्र अतुल सिंह चला रहा था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि महात्मा गांधी नगर में रहने वाला अतुल शराब की तस्करी कर रहा है। इसके बाद पुलिस की एक टीम ने उसके घर पर छापा मारा और उसके आवास से 21 लाख रुपये की 1100 लीटर शराब बरामद की गई।

पुलिस के अनुसार, अतुल पटना में एक दिन में करीब नौ लाख से अधिक रुपये की शराब बेच लेता था। वो अपने साथ कई बेरोजगार युवाओं से भी शराब की तस्करी करवाता था।  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अतुल की गिरफ्तारी के दो दिन पहले इंद्रजीत सिंह और संजीव कुमार नाम के दो लोगों को शराब तस्करी के लिए गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उन्होंने अतुल सिंह के बारे में बताया था।

संजीव ने पुलिस को बताया कि अतुल  वैशाली के पड़ोसी जिले से शराब खरीदकर कई गुना दामों में पटना में बेचता था। इसके बाद पुलिस ने उसके घर पर छापा मारा और दो कार, एक मोटरसाइकिल व पौने दो लाख रुपये कैश बरामद किया है। बता दें, अतुल और उसके साथियों को अदालत में पेश करने के बाद 14 दिन के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

Related posts