fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Pankaj Tripathi discusses his looks with the film 'Kagaz'
Entertainment and Cinema

फिल्म ‘कागज़’ को लेकर पंकज त्रिपाठी ने की अपने लूक की चर्चा

पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया कि फिल्म कागज़ में 18 साल के समय में उनके लूक में किस तरह का परिवर्तन दिखा। जी5 की आगामी फिल्म ‘कागज़’ को निर्माताओं द्वारा फिल्म के ट्रेलर को जारी किए जाने के बाद से कई शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।
कागज़’ एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और पंकज त्रिपाठी ने लाल बिहारी के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है, एक ऐसा व्यक्ति जिसे सरकार को यह साबित करना है कि वह जीवित है क्योंकि उसके रिश्तेदारों ने उसकी संपत्ति हासिल करने के लिए उसका फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनाया है।

फिल्म में लगभग 18 साल का समय दिखाया गया है और  पंकज त्रिपाठी ने अपने लूक के बारे में बात करते हुए साजा किया की फिल्म में उनके लूक ने किस तरह का बदलाव प्राप्त किया है। पंकज ने कहा, “यह मेरे लुक में बहुत ही सहज और सूक्ष्म बदलाव था। जब तक आप मेरे अंतिम दृश्य की तुलना पहले दृश्य के साथ नहीं करेंगे, तब तक आप मेरे रूप में परिवर्तन को नहीं पहचान सकेंगे। ‘कागज’ का निर्माण सलमान खान फिल्म्स और सतीश कौशिक प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, फिल्म सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित है और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में मोनल गज्जर और अमर उपाध्याय के साथ दिखेंगे।

फिल्म 7 जनवरी 2021 को जी5 पर रिलीज़ होगी।

Related posts