fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
PM Modi arrives in Chennai, will address the 56th convocation ceremony of IIT-Madras
PM Modi arrives in Chennai, will address the 56th convocation ceremony of IIT-Madras
Breaking News National

चैनई पहुंचे पीएम मोदी, आईआईटी-मद्रास के 56वें दीक्षांत समारोह को करेंगे सम्बोधित 

चेन्नई,नेशनल थॉट्स। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चैनई दौरे पर है।  ऐसे में आईआईटी मद्रास में आयोजित कई कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री हिस्सा लेंगे।  सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री आज भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) मद्रास के 56वें वार्षिक दीक्षांत समारोह को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आईआईटी मद्रास  के रिसर्च पार्क स्टार्ट-अप्स पर प्रदर्शनी का आयोजन करेंगे। वही आईआईटी-मद्रास के 56वें दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भी होंगे प्रधानमंत्री।

आईआईटी-मद्रास के 56वें दीक्षांत समारोह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री वायुसेना के विमान से चेन्नई पहुंचे। चेन्नई पहुंचकर पीएम मोदी ने कहा कि अमेरिका की अपनी यात्रा के दौरान, जब मैंने तमिल में कुछ कहा और मैंने दुनिया को बताया कि तमिल दुनिया की सबसे पुरानी भाषाओं में से एक है, इसलिए आज भी इस भाषा की अमेरिका में जबरदस्त धूम है।

इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को दीक्षांत समारोह में दिए जाने वाले भाषण के लिए विचार मांगे थे। पीएम मोदी ने NaMo App पर ओपन फोरम पर ट्वीट में लिखा, ‘कल मैं आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह के लिए चेन्नई में होगा। मैं भारत के कुछ प्रतिभाशाली दिमागों के साथ रहने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने भाषण के लिए अपने विचारों को साझा करने के लिए आप सभी, विशेष रूप से आईआईटीयन और आईआईटी के पूर्व छात्रों को भी बुलाता हूं।

Related posts