fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Prime Minister will hand over 620 crore projects to Varanasi today
Breaking News National

पीएम मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर जाएंगे। इस दौरान वह पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को गांधीनगर में श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और कुछ अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। पटेल का गुरुवार को 90 साल की आयु में निधन हो गया था।जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10 बजे गांधीनगर में केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे केवड़िया में आयोग्य वन और आरोग्य कुटीर का उद्घाटन करेंगे। दोपहर एक बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकता मॉल का उद्घाटन करेंगे।
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनका जीवन राज्य के विकास और हर

गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित रहा। इसे लेकर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किया और अपना दुख जाहिर किया।
मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, हम सबके प्रिय और सम्मानित केशुभाई नहीं रहे… मैं बहुत व्यथित और दुखी हूं। वह एक उत्कृष्ट नेता थे, जिन्होंने समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा। उनका जीवन गुजरात के विकास और हर गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित रहा। इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने केशुभाई पटेल के बेटे भरत से फोन पर बातचीत भी की और अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट कीं। उन्होंने कहा कि केशुभाई पटेल ने अपने जीवन में मेरे जैसे कई युवा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और उन्हें तैयार किया, उनका निधन अपूरणीय क्षति है।

Related posts