PM Narendra Modi crossed 50 million followers on twitter न" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
PM Modi's further achievement, followers crossed 5 crore
PM Modi's further achievement, followers crossed 5 crore
Breaking News National

पीएम मोदी की और उपलब्धी, फॉलोवर्स हुए 5 करोड़ के पार – PM Narendra Modi crossed 50 million followers on twitter

PM Narendra Modi crossed 50 million followers on twitter

नई दिल्ली || दिन प्रतिदिन प्रसिद्धि प्राप्त करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  जहाँ देश के साथ-साथ दुनिया के जबां पर अपने नाम का आधिपत्य स्थापित कर चुके है वहीं पीएम मोदी की सोशल साइट एक्टिविटी के चलते माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर पीएम मोदी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है और उनके प्रशंसकों की संख्या पांच करोड़ पर पहुंच गई है।

बता दें कि मोदी जनवरी 2009 में ट्विटर से जुड़े हैं। प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल के अनुसार उनके प्रशंसकों की संख्या पांच करोड़ पर पहुंच गई है। पीएम मोदी के लिए फॉलोवर्स की लिस्ट बढ़ना काफी उत्साहित करने वाला है लेकिन इस मामले में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनके अभी भी काफी आगे हैं।  ट्रंप के ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या छह करोड़ 41 लाख है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर प्रशंसक तीन करोड़ 84 लाख हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह के ट्विटर फोलोवर्स एक करोड़ 52 लाख हैं। पीएम मोदी की तुलना में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या काफी कम है। वायनाड से सांसद गांधी के ट्विटर प्रशंसक एक करोड छह लाख हैं। गांधी अप्रैल 2015 से ट्विटर पर सक्रिय हैं।

Related posts