fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Breaking News National

पुलवामा अटैक पर राहुल गांधी ने सरकार से पूछे तीन सवाल

नई दिल्ली  ||  पुलवामा अटैक की पहली बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए राजनीतिक दलों ने इस हमले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए हमले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार से 3 सवाल पूछे हैं। नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने पूछा कि अभी तक पुलवामा हमले की जांच का क्या हुआ? इस हमले से किसे फायदा हुआ? और सुरक्षा में हुई चूक के लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय हुई?

वहीं जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज पहली बरसी है और देश नम आंखों से अपने शहीद जवानों को याद कर रहा है। सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं।

हालांकि सवालों से पहले राहुल गांधी ने 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत को याद किया। आपको बता दें कि पिछले साल 14 फरवरी को पाकिस्तान की नापाक हरकतों की वजह से हमने अपने 40 सीआरपीएफ जवानों को खो दिया था। आज पहली बरसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई बड़े मंत्री, नेता और हस्तियों ने अपने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

Related posts