fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Robbed police planning to rob
Robbed police planning to rob
Breaking News City

लूट की योजना बना रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

नई दिल्ली || दिल्ली में लूटपाट की घटना दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। लूटपाट की घटना को बदमाश बगैर किसी खौफ के अंजाम देकर मौका-ए-वारदात से फरार हो जाते है। लेकिन वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले ही बदमाशों को गिरफ्तार कर  कामयाबी हासिल की है।

दिल्ली पुलिस ने चार ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया, जो हथियार के बल पर लूटपाट की योजना बना रहे थे। लेकिन इससे पहले कि उनकी योजना सफल हो पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा।   आरोपियों के  पास से एक देशी पिस्टल, कट्टा, एक चाकू और चार जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है।

वसंत कुंज थाना पुलिस के सूत्रों ने बताया कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए कुछ संदिग्ध लोग योजना बना रहे है। मामले को संज्ञान लेते हुए सीपी रमेश कुमार के देखरेख और एसएचओ संजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। छापेमारी कर चारों आरोपियों को धर दबोचा गया।  आरोपियों की पहचान ललित उर्फ लक्की, सुमित, साहिल और अजय राठी के रूप में हुई है।  उनके पास से पुलिस ने जांच के दौरान हथियार भी बरामद किए।

साउथ वेस्ट के डीसीपी देवेन्द्र आर्या के मुताबिक 31 अगस्त को महिपालपुर के रेडिशन होटल के पास पिकेट चेकिंग के दौरान, एसआई सुभाष चंद को एक मुखबिर ने गुप्त सूचना दी कि फ्लाईओवर पिलर के पीछे रंगपुरी राउंड के पास चार संदिग्ध खड़े हैं और उनके पास हथियार भी है।

 

Related posts