आईपीएल 2021 शुरू होने से पह" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Sad news for fans of IPL 2021
Breaking News Sports & Crickets

IPL 2021 के प्रशंसकों के लिए है बुरी खबर

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले ही आने लगी हैं बुरी खबरे क्युकी ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं जो की विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम RCB से खेलने वाले है । इससे पहले सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल भी कोरोना से संक्रमित पाए गए है । आरसीबी ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि डैनियल सैम्स की दूसरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट भी आज पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनमें कोई लक्षण नहीं है पर वह अभी आइसोलेशन में ही हैं। 9 अप्रैल से आईपीएल 2021 शुरू होने जा रहा है। शुक्रवार को पहले ही मैच में आरसीबी का सामना मुंबई इंडियंस से होने जा रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मेडिकल टीम डैनियल सैम्स के साथ लगातार संपर्क में है और बीसीसीआई द्वारा सभी निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

इससे पहले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के प्रतिभा खोजी अधिकारी किरण मोरे और डीसी के एक्सर पटेल, केकेआर के नितीश राणा भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे । उधर वानखेड़े स्टेडियम में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन और नए मामले सामने आए हैं, जिसमें दो मैदानकर्मी और एक प्लंबर है।

Related posts

Leave a Comment