National Thoughts
Salman Khan's 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' to be released in Eid
Salman Khan's 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' to be released in Eid
Entertainment and Cinema

सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ ईद में होगी रिलीज़

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला ने अपने अगले सहयोग के साथ 2020 की सबसे बड़ी घोषणा कर दी है! दोनों की एक साथ आखिरी फ़िल्म ‘किक’ थी जो 2014 की ईद में रिलीज़ हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफ़ल रही थी। साथ ही, साजिद नाडियाडवाला ने इस फ़िल्म के साथ निर्देशन की दुनियां में अपना डेब्यू किया था।

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान के बीच एक अन्य सहयोग को चिह्नित करने वाली इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दीवाली’ है जिसे फरहाद सांझी द्वारा निर्देशित किया जाएगा। यह फिल्म 2021 की ईद में रिलीज होगी, व फिल्म की कहानी और निर्माण, साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी आधिकारिक घोषणा की है और लिखते है,” Announcing my next film… KABHI EID KABHI DIWALI …. STORY & PRODUCED BY SAJID NADIADWALA … DIRECTED by FARHAD SAMJI… EID 2021 … #SajidNadiadwala @NGEMovies @farhad_samji @WardaNadiadwala @SKFilmsOfficial

साजिद नाडियाडवाला की आखिरी रिलीज़ ‘हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है और शानदार कमाई के साथ फ़िल्म ने 200 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है। बॉलीवुड में साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के 65 साल पूरे होने के साथ अधिक विशेष बन गया है। उनकी अगली रिलीज़ टाइगर श्रॉफ की बागी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त है जो मार्च 2021  में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related posts