राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्व " />
National Thoughts
Sending PM to Doval, shows Amit Shah's failure- Surjewala
Sending PM to Doval, shows Amit Shah's failure- Surjewala
Breaking News National

PM का डोभाल को भेजना, अमित शाह की नाकामी दर्शाता है- सुरजेवाला

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्व इलाके में पिछले तीन दिनों में हुई हिंसा ने पूरे देश को झकझोर दिया। कई क्षेत्रों में आगजनी हुई, पत्थरबाजी हुई और अबतक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। हिंसा के बीच सबसे ज्यादा सवाल दिल्ली पुलिस पर खड़े हो रहे हैं और विपक्ष के निशाने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि दिल्ली की सड़कों पर अजित डोभाल का होना ये साबित करता है कि अमित शाह नाकाम साबित हुए हैं।

दिल्ली में तीन तक चली हिंसा के बाद बुधवार को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्टिव हुए तो उन्होंने सबसे पहले ट्वीट कर हर किसी से शांति की अपील की। इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और आम लोगों से बात की। इसी मसले पर कांग्रेस ने अब मोदी सरकार को घेर लिया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘NSA, अजित डोवाल को भेजकर मोदी जी ने साबित कर दिया कि अमित शाह देश के गृह मंत्री के तौर पर पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। सोनिया जी ने भी यही बात कही है। मोदी जी, एक विफल गृह मंत्री पर जब आपको ही विश्वास नहीं है तो उन्हें बर्खास्त क्यों नही करते।’

Related posts

%d bloggers like this: