fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Sushant Singh Rajput committed suicide in Mumbai
Breaking News National

सुशांत सिंह राजपूत ने की मुंबई में आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेता 34 वर्ष के थे। उन्होंने काई पो चे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया! और आखिरी बार छिछोरे में देखा गया था। सुशांत सिंह राजपूत को आज सुबह उनके बांद्रा स्थित घर पर लटका पाया गया। जब उसका शव खोजा गया तो उसके कुछ दोस्त भी घर पर थे।

उसके कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था और वह लटका हुआ पाया गया। पुलिस की शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि वह पिछले छह महीनों से अवसाद से पीड़ित था। उनके दोस्तों ने आजतक को यह भी बताया कि इस चरम कदम के पीछे का कारण अवसाद है। सुशांत ने छोटे पर्दे पर अपने लिए एक नाम बनाया, विशेष रूप से पवित्रा रिशता के साथ, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई, बड़े पर्दे पर कूदने से पहले।

सुशांत ने चेतन भगत की बेस्टसेलिंग किताब द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर आधारित अभिषेक कपूर की काई पो चे के साथ बड़े पर्दे पर ब्रेक लिया। काई पो चे ने सुशांत सिंह राजपूत, एक छोटे शहर के लड़के, को लगभग रातोंरात प्रसिद्धि में पहुंचा दिया। 2013 की काई पो चे के बाद, सुशांत ने परिणीति चोपड़ा के साथ शुद्ध देसी रोमांस में काम किया, और फिर कई फिल्में कीं।

उन्हें आखिरी बार छिछोरे में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। यह नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म थी, जो कॉलेज के जीवन और बाद के वर्षों की कुंठाओं से निपटी। अभिनेता की पूर्व प्रबंधक दिशा सलियन कुछ दिनों पहले मृत पाई गई थीं।

Related posts